TOP_10_मध्यप्रदेश : कॉलेज गई युवती से गैंगरेप || STVN INDIA ||

 

मां-बेटी की हत्या कर दफनाया
जबलपुर में मां-बेटी की हत्या कर शवों को जंगल में दफना दिया गया। दोनों 8 दिन पहले रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थीं। पुलिस ने हत्या के मामले में देवरानी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस ने दोनों के शव जंगल में गड्‌ढा खोदकर बाहर निकाला।


सागर में बस पलटी, एक यात्री की मौत
सागर जिले में बस पलटने से रिटायर्ड होमगार्ड जवान की मौत हो गई। 24 यात्री घायल हैं। घटना गौरझामर थाना क्षेत्र के बरकोटी तिगड्डा के पास की है। बरकोटी बस सर्विस की बस मंगलवार को गौरझामर से सवारियां लेकर सागर की ओर जा रही थी। बरकोटी तिगड्डा के पास तेज रफ्तार बस से ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और बस सड़क किनारे खंती में पलट गई।



नवजात की मौत के बाद हंगामा
दतिया के इंदरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में नवजात बच्ची की मौत हो गई। परिजन ने मंगलवार सुबह हंगामा शुरू कर दिया। आरोप है कि अस्पताल में पदस्थ नर्स स्टाफ ने समय पर डिलेवरी नहीं की, जिस वजह से बच्ची के मुंह में पानी चला गया और उसकी मौत हो गई है

थाने में तेंदुए ने कुत्ते का शिकार किया
होशंगाबाद के तवानगर थाना परिसर में देर रात एक तेंदुआ घुस गया। तेंदुए ने वहां एक कुत्ते को पकड़ा और घसीटते हुए झाड़ियों की ओर लेकर चला गया। तेंदुए के शिकार की घटना थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

शाजापुर में चलते स्कूटर में लगी आग
शाजापुर के शुजालपुर-आष्टा नेशनल हाईवे पर मंगलवार को सड़क पर चलते स्कूटर में आग लग गई। स्कूटर चला रहे युवक ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके कुछ देर बाद ही स्कूटर लपटों से घिर गया।

युवती ने कंपनी के फ्लैट में खुदखुशी की
इंदौर के नरीमन पॉइंट में रहने वाली HR मैनेजर शालू निगम ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने उसके पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। परिजन ने ऑफिस स्टाफ पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। तीन दिन पहले ही उसने कंपनी से इस्तीफा दिया था


SDM का रीडर घूस लेते पकड़ा
छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव के SDM ऑफिस में मंगलवार दोपहर लोकायुक्त ने SDM के रीडर एनपी मरकाम को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा। रीडर ने प्रॉपर्टी विवाद को निपटाने के एवज में रिश्वत मांगी थी। 20 हजार की घूस में से 5 हजार SDM के नाम पर मांगी थी।

21 साल की लड़की से गैंगरेप
दतिया के इंदरगढ़ में कॉलेज में एडमिशन के लिए आई 21 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बदमाशों ने कॉलेज के सामने से उसे जबरन कार में बिठाया और करीब 30 किमी दूर डबरा ले गए। यहां एक कमरे में दुष्कर्म किया। 24 घंटे के करीब यहां रखने के बाद अगले दिन इंदरगढ़ के कोडर सरकार मंदिर के पास छोड़कर भाग निकले।


खंडवा, जोबट, रैंगाव सीट पर प्रत्याशी घोषित    
मध्य प्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। पार्टी ने खंडवा लोकसभा सीट पर राजनारायण सिंह पुरनी पर दांव लगाया है। वहीं, रैगांव विधानसभा सीट पर कल्पना वर्मा, जोबट सीट पर महेश पटेल उम्मीदवार घोषित किया है।


गुरुद्वारा दाताबंदी छोड़ पहुंचे सिंधिया
ग्वालियर किला स्थित गुरुद्वारा दाताबंदी छोड़ के 400 साल पूरे होने पर तीन दिवसीय महोत्सव चल रहा है। मंगलवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इसमें शामिल हुए। गुरुद्वारा पहुंचकर सबसे पहले सिंधिया ने गुरु के दरबार में मत्था टेक कर आशीर्वाद लिया। 


By - Sarag tv news
05-Oct-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.