TOP_10_मध्यप्रदेश : रोड एक्सीडेंट में भाई-बहन की जान गई || STVN INDIA ||

 

गोली मारकर गुंडे की हत्या
दतिया में गोली मारकर 30 साल के कल्ला अहिरवार की हत्या कर दी गई। घटना जिगना थानाक्षेत्र के नुनवाहा गांव की है। गुरुवार सुबह युवक का शव गांव में नाले के पास मिला है। बताया जा रहा है कल्ला अहिरवार आपराधिक प्रवृत्ति का था। कल्ला के खिलाफ जिगना और दिनारा थाना में मामले दर्ज थे

रीवा-हनुमना सड़क हादसे में दो की मौत
रीवा जिले के हनुमना हाईवे में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे साथी ने संजय गांधी अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब 5 से 6 बजे सड़क हादसे की सूचना आई थी।

रोड एक्सीडेंट में भाई-बहन की मौत
सीहोर के आष्टा-शुजालपुर रोड पर एक्सीडेंट में भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 1 युवक घायल है। हादसा हाकिमाबाद गांव के पास हुआ। यहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में भाई-बहन की बाइक आ गई। दोनों भाई-बहन दर्शन के लिए सलकनपुर जा रहे थे।

डंपर ने इंजीनियर को रौंदा
भोपाल के मिसरोद इलाके में गुरुवार सुबह करीब 11 बजे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार इंजीनियर को कुचल दिया। हादसे में इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई। युवक मां के साथ दुर्गा पूजा कर गांव से घर लौटा था। ड्यूटी के लिए लेट होने की आशंका के चलते वह बस की जगह बाइक से निकला था।

 ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत
सागर जिले के गौरझामर थाना क्षेत्र में सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर स्थित चौपड़ा तिगड्डा पर गुुरुवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो युवक गंभीर घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रतलाम में पाइप गोदाम में भीषण आग
रतलाम में गुरुवार सुबह पाइप गोदाम में भीषण आग लग गई। दो घंटे की मशक्कत के बाद 7-8 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। प्लास्टिक पाइप का यह गोदाम मोहन नगर क्षेत्र में रिहायशी इलाके और एक पेट्रोल पंप के पास था। एहतियातन गोदाम के आसपास के कुछ घरों को खाली करा लिया गया था।

दोस्तों ने 2 बहनों से रेप किया
भोपाल के अशोका गार्डन में दो सगी बहनों के साथ रेप का मामला सामने आया है। दो दोस्त शादी का वादा कर दोनों बहनों के साथ 3 साल से रिलेशन बना रहे थे। लड़कियों ने शादी का दबाव बनाया, तो उन्हें सिलवानी ले जाकर मारने की कोशिश की। जेल से छूटने के बाद फिर ज्यादती की और शादी से मुकर गए।


महिला वन रक्षक की मौत
बुधवार-गुरुवार की रात एक महिला वन रक्षक की दुःखद मौत हो गई है, मृतक संध्या सिंह उत्तर वन मंडल सागर में पदस्थ थी, परिवार से जुड़े लोगो ने बताया कि बे कुछ दिनों से बीमार चल रही थी नागपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई, संध्या को 8 महीने पहले ही पति की अनुकंपा नियुक्ति मिली थी

इंदौर में नकली पेट्रोल-डीजल पकड़ा
इंदौर से सटे किशनगंज में केमिकल से नकली पेट्रोल और डीजल बन रहा था। यह खेल 4 साल से ज्यादा समय से चल रहा था। पुलिस ने शिवम इंडस्ट्रीज सेक्टर पीथमपुर में रेड कर मैनेजर चंद्रप्रकाश पांडे के अलावा एक टैंकर ड्राइवर को अरेस्ट किया है। नकली तेल से भरे 5 टैंकर भी जब्त किए हैं।

रिटायर्ड IAS की बॉल पर सिंधिया बोल्ड
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में क्रिकेट में हाथ आजमाए। वे सीधी बॉल पर क्लीन बोल्ड भी हो गए। वे MITS संस्थान में क्रिकेट ग्राउंड का उद्घाटन करने पहुंचे थे। सिंधिया ने बैट थामा और पिच पर उतर गए। उन्होंने 2 ओवर बैटिंग की है। तीन चौके भी लगाए, लेकिन रिटायर्ड IAS प्रशांत की बॉल पर केंद्रीय मंत्री क्लीन बोल्ड हो गए।


By - Sarag tv news
14-Oct-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.