सालों के पति-पत्नी के रिश्ते में प्रेमी के एक साल का प्यार भारी पति का किया मर्डर |TOP_10_मध्यप्रदेश

 

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या

एमपी के ग्वालियर से हैरान कारण देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ 11 साल के पति-पत्नी के रिश्ते पर प्रेमी के प्यार का एक साल भारी पड़ गया। 29 साल की महिला ने अपने 20 साल के प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। महिला ने पहले ही प्रेमी से कह दिया था कुछ भी हो इस बार इसके लिए करवा चौथ का व्रत नहीं रखना है। पति की हत्या के बाद 24 घंटे उसकी लाश को घर में ऐसे रखा जैसे वह जिंदा हो।

सॉफ्वेयर इंजीनियर ने किया सुसाइड

22 साल की सॉफ्वेयर इंजीनियर ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक़्त कामिनी घर पर अकेली थी माता पिता काम पर गए थे। मामला इंदौर के श्रद्धा सबूरी कॉलोनी से सामने आया। जान माँ बाप घर लौटे तो बेटी फंदे पर झूलती मिली। युवती की नोएडा में जॉब लग गई थी। अगले महीने ही उसे जॉइन करना था। कामिनी के पिता जयराम यादव एक बिल्डिंग में चौकीदार हैं। मां घरों में काम करती है।


खाद के लिए भटक रहा किसान

इन दिनों हर जगह खाद की किल्लत देखने मिल रही है। छतरपुर में भी किसानों को खाद लेने दो-दो हाथ करने पड़ रहे हैं। खाद की किल्लत से परेशान और नाराज़ किसानों ने चक्काजाम कर दिया। दरअसल सैंकड़ों की संख्या में किसान पन्ना रोड स्थित वेयर हाउस खाद लेने पहुंचे थे। लेकिन घंटों लाइन में लगने के बावजूद उन्हें खाद लेने मशक्कत करनी पड़ी।

प्रेमी के लिए पति का क़त्ल

दशहरा के दिन शिवपुरी में अजब सिंह पाल की हुई हत्या हुई थी इसमें कोई और नहीं बल्कि उसी की पत्नी शारदा पाल का हाथ निकला। शारदा का अपने जीजा सुखदेव से प्रेम चल रहा था। लेकिन पति बाधा बन रहा था। जहाँ शारदा के उकसाने पर ट्रक ड्राइवर सुखदेव ने हेल्पर के साथ मिलकर अजब सिंह की हत्या जंगल में कर दी थी। जिसका खुलासा हो गया है।

दो सगी बहनों से रेप

जबलपुर में नर्सिंग स्टूडेंट और उसकी नाबालिग बहन से रेप का की घटना सामने आयी। आरोपी थ्री स्टार होटल विजन महल का कार ड्राइवर है। उसने होटल में पार्ट टाइम जॉब करने वाली लड़की से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो भी बना लिए। युवती डर की वजह से खामोश रही जिससे आरोपी चार साल तक उसे ब्लैकमेल करता रहा। जब उसने छोटी बहन से हरकत की तो फिर पीड़िता ने शिकायत की।

जब रो पड़े कांग्रेस विधायक

सागर जिले भर में रबी फसल की बोवनी करने किसानों को खाद की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर बंडा से कांग्रेस विधायक तरवर सिंह लोधी बंडा के खाद वितरण केंद्र पर पहुंचे। उस दौरान परिसर में किसानों को संबोधित करते समय वो रो पड़े। उन्होंने कहा की सरकार हमारी विधानसभा क्षेत्र के साथ भेदभाव कर रही है। हमारे हक का खाद उपचुनाव होने वाले क्षेत्र पृथ्वीपुर, टीकमगढ़ भेजा जा रहा है। इसके बाद वो सागर कलेक्ट्रेट ज्ञापन देने पहुंचे।

आश्रम 3 की शूटिंग है जारी

इन दिनों भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग चल रही है। जहाँ विरोध और हंगामा होने के बाद भी शूटिंग जारी है। बीते दिन पुरानी जेल में बजरंग दल के लोगों ने हंगामा किया था। इसके बाद भी रात करीब तीन बजे तक सीरीज के लोकेशन से संबंधित सीन को फिल्माया गया। बताया गया की रात को ही प्रमुख कलाकार, कैमरा और अन्य सामान दूसरी लोकेशन पर शिफ्ट कर दिया।

ताने मारने पर सास की हत्या

धार जिले के उमरबन चौकी में कुएं में मिली लाश के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सामने आया की वृद्धा की हत्या किसी और ने नहीं उसकी बहू ने की थी। दरअसल सास बहू को खाना बनाने, पानी लाने जैसी छोटी से छोटी बातों के लिए ताना मारती थी और विवाद करती थी। जिससे तंग आकर उसने सास की पिटाई की इसके बाद कुएं में धक्का देकर उसके सिर पर बड़ा पत्थर दे मारा। पुलिस मामले का खुलासा मंगलवार को करेगी।

पूरे दाम मांगने पर किसान की पिटाई

दमोह जिले के पथरिया कृषि उपज मंडी में सोमवार को किसान और व्यापारियों के बीच विवाद हो गया। किसान ने उपज का कम दाम मिलने पर व्यापारियों से आपत्ति की जिससे गुस्साए व्यापारियों ने किसान को पटक-पटक कर पीटा। उस पर घूंसे और लातें बरसाईं। किसान ने किसी तरह भागकर जान बचाई। इस दौरान मौके पर मौजूद किसानों ने इसका विरोध किया। और कार्रवाई की मांग करते हुए थाने पर हंगामा किया।

डबल इंजन की सरकार में सब खुशहाल

MP में तीन विधानसभा और खंडवा लोकसभा उपचुनाव के लिए घमासान मचा है। खंडवा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे। बडाबम में आयोजित जनसभा में कमलनाथ सरकार को लेकर कहा कि, 15 महीने में किसान बेहाल, युवा कंगाल और मूल सुविधाओं का अकाल रहा, लेकिन डबल इंजन की सरकार में सब खुशहाल हैं। 


By - Sarag tv news
25-Oct-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.