प्रेमी युगल घर से भागे, बवाल में 4 लोगों की जान चली गई | TOP_10_मध्यप्रदेश 06/11/2021 | STVN INDIA |

 

पति-पत्नी और बेटे की हत्या
होशंगाबाद जिले के बानापुरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। दिवाली की शाम तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसी घर के बाहर पहुंचे और आवाज लगाई। अंदर से कोई जवाब न मिलने पर खिड़की से देखा तो अंदर पति, उसकी पत्नी और बेटे की लाश दिखी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि तीनों के सिर पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं।


युवक की दर्दनाक हत्या
दमोह में एक युवक से मारपीट कर काटकर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। युवक की मोबाइल और कपड़े गायब मिले। फिलहाल, हत्या की वजह पता नहीं चल सकी है।

भीषण हादसा, बस में 3 जिंदा जले
इंदौर से मथुरा दर्शन के लिए मिनी बस से निकले परिवारों के साथ शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। गुना में चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास सड़क किनारे खड़े कंटेनर से मिनी बस भिड़ गई। टक्कर के साथ ही बस में आग लग गयी और 3 लोग जिंदा जल गए। इनमें एक 13 वर्ष की बच्ची भी शामिल है।

पति-पत्नी की मौत, बेटी घायल
भिंड के पावई थाना क्षेत्र में भाई के घर भाई दूज मनाने जा रही महिला और पति की हादसे में मौत हो गई। हादसे में डेढ़ साल की बेटी घायल है। जयसिंह वाल्मीकि अपनी पत्नी बेटी और 3 माह की बेटी के साथ भाई दौज पर ससुराल जा रहे थे।

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत
बैतूल के भीमपुर तहसील के तहत असाड़ी में शनिवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को 108 की सहायता से भीमपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पोस्टमार्टम कर शवों काे परिजनों को सौंप दिया है।

सड़क हादसे में दो की मौके पर मौत
सीहोर में अनियंत्रित कार के पेड़ से टकराने से दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। रेहटी के पास सेमरी के पास की की घटना है। एएसपी समीर यादव ने बताया कि रात्रि में भोपाल से नसरुल्लागंज स्विफ्ट कार से जा रहे दो व्यक्ति का सेमरी गांव के पास कार के पेड़ से टकराने के कारण एक्सीडेंट हुआ। इसमें दोनों व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई।


मामूली कहा-सुनी में भांजे की ली जान
खरगोन में मामूली बात पर लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर मामा के यहां बधाई देने आए भांजे की जान ले ली। हमले में मामा गंभीर रूप से घायल है। युवक अपने मामा के यहां दीपावली के बाद पड़वा पर बधाई देने पहुंचा था। गाड़ी खड़ी करने की बात पर मामा से हो रहे विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचा था। कई लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

बालाघाट हादसे में पत्नी की जान गई
बालाघाट पर डंपर सवार दंपती को सामने से कुचल दिया। मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गए। सिवनी भगतसिंह वार्ड निवासी फजाल खान उर्फ राजा अपनी पत्नी के साथ जा रहा था। रास्ते में बेहराई (बरघाट) के पास सामने से आ रहे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी।

प्रेमी जोड़े के भागने पर विवाद, 4 लोगो की हत्या  
दिवाली की खुशियों के बीच एमपी के अलीराजपुर जिले से एक हिला देने वाली घटना सामने आई है, चांदपुर थाने के बोकडिय़ा गांव मे प्रेम संबंध को लेकर विवाद हो गया, दो पक्षों के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि मामला खूनी संघर्ष में बदल गया, नतीजतन दोनो पक्षों के चार लोगो की हत्या हो गई



बीएमसी में आतिशबाजी पर नर्स निलंबित
सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में दीपावली पर्व के दिन लेबर रूम के गेट पर की गई आतिशबाजी मामले में बीएमसी प्रबंधन ने जांच बैठाई।  इस घटना को बीएमसी प्रबंधन ने घोर लापरवाही बताया है। वहीं कार्रवाई करते हुए स्टाफ नर्स को निलंबित कर दिया है। साथ ही इन्टर्न 5 छात्रों को ओटी से हटा दिया गया है


By - Sarag tv news
06-Nov-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.