MP | बाप-बेटों को मारकर कुएं में डाला | TOP_10_मध्यप्रदेश 08/11/2021 || STVN INDIA ||

 

बाप-बेटों को मारकर कुएं में फेंका
रतलाम में एक किसान और उसके 13 व 8 साल के दो बेटों की हत्या कर दी गई। तीनों के शव पानी की मोटर के साथ बांधकर कुएं में फेंक दिए गए। मामला जिले के सैलाना के देवरुंडा गांव का है। तीनों के शव सोमवार सुबह देवरुंडा-आडवानिया मार्ग पर एक कुएं में मिले। शुरुआती जांच में हत्या की वजह जमीन विवाद बताया जा रहा है।



भीड़ ने दो लोगों की हत्या की
ग्वालियर जिले के गिजोर्रा क्षेत्र में एक धर्मपुरा गाँव में दस हजार रुपए के इनामी सहित दो लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। यह इनामी गड़रिया पंचायत में शामिल होने आया था। तभी ग्रामीणों ने उसे घेर लिया और उन पर हमला कर दिया। फायरिंग होने से दस हज़ार के इनामी बदमाश लाखन गडरिया सहित दो लोगों की मौत हो गई है।

प्लाटून कमांडर के बेटे की हत्या
जबलपुर में छठी बटालियन एसएएफ में पदस्थ प्लाटून कमांडर के बेटे की 4 युवकों ने चाकू से गोदकर सरेराह हत्या कर दी। रात करीब 10:30 से 11 बजे के बीच एसएएफ पेट्रोल पंप के सामने वारदात को अंजाम देकर चारों हमलावर भाग गए।


दो बच्चों को जहर देकर बाप ने भी खाया
बैतूल में रुपए को लेकर पत्नी से हुए विवाद के बाद एक पिता ने जहर खाया और बच्चों को भी जबर्दस्ती खिला दिया। इससे पिता की मौत हो गई, जबकि बेटे की हालत गंभीर है। उल्टी हो जाने से बच्ची की हालत खतरे से बाहर है। घटना बोरदेही थाना इलाके के मोरखा की है।

प्रेमी के साथ करना चाहती थी पति की हत्या
राजगढ़ जिले में पत्नी ने प्रेमी और उसके दोस्त को बुलाकर पति को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहे थे। हत्या का प्रयास कर रहे प्रेमी-प्रेमिका को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को पकडकर थाने ले आई। जहां लम्बी विवेचना के बाद प्रेमी, प्रेमिका को जेल भेजने की कार्यवाही की है।


फैक्ट्री में बनाए जा रहे थे हथियार
मुरैना जिले के पोरसा थाने के जौटई गांव में अवैध फैक्ट्री में पंचायत चुनावों में दहशत फैलाने के लिए हथियार बनाए जा रहे थे। पुलिस को इस फैक्ट्री से 22 कट्टे व रिवाल्वर, हथियार बनाने के औजार व सामग्री भी भारी मात्रा में मिले हैं।

जिंदा शख्‍स ने 1 करोड़ के लिए षड्यंत्र किया
देवास में एक करोड़ रुपये का क्लेम लेने के लिए एक जिंदा व्यक्ति ने खुद को दस्तावेजों में बुखार से मृत घोषित करवा लिया। लेकिन कंपनी को शक हुआ तो कंपनी के अधिकारियों ने शहर की कोतवाली पुलिस को एक आवेदन दिया। जांच के बाद पूर मामले के क्लेम के षड्यंयंत्र का पर्दाफाश हो गया।


जेठ ने की बहु की पिटाई
टीकमगढ़  सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अस्तोन गांव में एक महिला को जेठ द्वारा पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें जेठ द्वारा महिला के खेत मे बगेर पुछे ही पहले तो चने की बोवनी कर दी और फिर महिला द्वारा इसका विरोध किया गया, तो जेठ ने डंडों से पिटाई कर दी।


देह व्यापार करते महिला-पुरुष पकड़े  
सीहोर में बस स्टैंड के पास एक मकान में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकांश लड़कियां भोपाल से हैं। रैकेट खुद को शिवसेना नेता और समाज सेविका बताने वाली अनुपमा तिवारी के घर चल रहा था।


भालू अचानक पेट्रोल पंप पर आ गए
जंगल से घूमते-घूमते भालू अचानक पेट्रोल पंप पर आ गए। वो भी एक नहीं, तीन-तीन। मामला सीधी जिले के कुसमी का है। सुबह 4 बजे ओम कार्तिकेय पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों ने भालुओं को देखा तो हक्के-बक्के रह गए। कर्मचारी पेट्रोल पंप के अंदर ही बने कमरे का दरवाजा बंद कर चुपचाप बैठ गए। भालू आराम से पंप पर घूमते रहे। कुछ देर बाद तीनों भालू यहां से निकल गए


By - Sarag tv news
08-Nov-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.