ऑटो वाले के साथ भागी करोड़पति की बीवी पैसे खर्च होने पर लौटी घर वापिस | TOP_10_मध्यप्रदेश 09/11/2021

 

जीजा की हत्या करके कुएं में फेंका
बैतूल में दोस्त के साथ मिलकर जीजा की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आरोपी ने पहले अपने जीजा की लात-घूंसों से पिटाई की। इसके बाद गमछे से गला घोंटकर उसे 45 फीट गहरे कुएं में फेंक दिया।

जेसीबी की टक्कर से युवक की मौत
अशोकनगर में सोमवार की रात करीब 8 बजे गुना अशोकनगर नगऊखेड़ी गांव के पास जेसीबी ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर परिजनों ने सुबह के समय चक्काजाम कर दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।


पुलिस की लाठी से गई बच्चे की जान-आरोप
शिवपुरी में मंगलवार दोपहर करैरा-भितरवार रोड पर सड़क निर्माण के दौरान विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि देखते ही देखते वहां पथराव और लाठीचार्ज जैसी स्थिति निर्मित हो गई। पथराव में SI राघवेंद्र यादव को सिर में चोट आई है, वे बेहोश हो गए। वहीं, दूसरी ओर पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों का कहना है कि लाठी लगने से 6 महीने के बच्चे की मौत हो गई है।


पिता और 2 मासूमों की हत्या का मामला
रतलाम के सैलाना के देवरुंडा में पिता और उसके दो बेटों की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पिता की लाठियों से पीटकर हत्या की गई और दोनों बच्चों को जिंदा ही रस्सी से मोटर बांधकर कुएं में फेंक दिया था। हत्याकांड में काका के परिवार और खेत के पड़ोसी ही शामिल थे।

करोड़पति की बीवी का ऑटो वाले से मोह भंग
इंदौर के खजराना इलाके में अपने प्रेमी के साथ घर से 47 लाख रुपए लेकर भागी महिला सोमवार देर रात घर वापस लौट आई है। महिला का कहना है कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। वहीं महिला का पति भी उसे अब साथ में रखना चाहता है। पुलिस मामले में 34 लाख रुपए पहले ही बरामद कर चुकी है।


व्यापारी के अपहरण का मामला
रायसेन के बीड़ी व्यापारी मोहम्मद खलील अली का 40 लाख रुपए की फिरौती के लिए 7 लोगों ने एक दिन पहले अपहरण करवाकर कर था। पुलिस अधिकारियों की टीम ने महज कुछ ही घंटों में आरोपियों तक पहुंच गिरफ्तार कर उनके चंगुल से छुड़वा लिया था।



महिला की मौत, हंगामा
सबलगढ़ के एक व्यवसायी की ग्वालियर के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। महिला को सिर्फ पीठ दर्द था, लेकिन यहां डॉक्टरों ने फैफड़ों में पानी भरने की बात कहकर भर्ती कर लिया। महिला की मौत के बाद परिजन ने हंगामा खड़ा कर दिया।

सड़क हादसे में बेटे की मौत
खरगोन की कसरावद तहसील के मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मगरखेड़ी चौराहे पर सोमवार की शाम को दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में बाइक सवार एक किशोर की मौत हो गई। वहीं पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए


सागर में कांग्रेस को बड़ा झटका
सागर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर सागर विस से चुनाव लड़ने वाले युवा नेता नेवी जैन ने भाजपा का दामन थाम लिया है। उन्होंने सोमवार को ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली है।

47 हजार लीटर बीयर-व्हिस्की नष्ट की..
ग्वालियर में सुरा प्रेमियों के लिए बुरी खबर है। आबकारी विभाग ने बीते कुछ सालों में 1533 मामलों में पकड़ी गई 47 हजार 254 लीटर देशी, विदेशी शराब, बीयर को रोड रोलर के नीचे कुचलवा दिया है। करीब 2 करोड़ 67 लाख रुपए की शराब को नष्ट किया गया है। 


By - Sarag tv news
09-Nov-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.