प्रेम-प्रसंग में पटवारी का Murder | TOP_10_MadhyaPradesh15/12/2021 || STVN INDIA ||

 

ग्रुप कैप्टन की अंतिम विदाई भोपाल में
CDS जनरल बिपिन रावत के साथ हेलिकॉप्टर हादसे में घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह नहीं रहे। 7 दिन बाद उनका निधन हो गया। भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने बताया कि शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का अंतिम संस्कार भोपाल में होगा। गुरुवार दोपहर सेना के विमान से पार्थिव देह भोपाल आएगी।


5 साल के बच्चे की हत्या
राजधानी भोपाल में पड़ोस में रहने वाली महिला और उसके भाई ने 5 साल के बच्चे की हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में डालकर छोला इलाके में फेंक आए। आरोपियों का बच्चे के परिवार से विवाद हुआ था, इसी बात पर उन्होंने बच्चे को मारकर फेंक दिया।


शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत
गुना। जिले के बमोरी इलाके में पदस्थ एक शिक्षक का हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह दिन भर चुनावी ड्यूटी करके शाम को घर लौटे रहे थे। वह BLO का काम भी देखते थे। घर पहुंचने से पहले ही अचानक उन्हें घबराहट हुई। घर पहुंचने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी


पटवारी हत्याकांड
देवास में पटवारी हत्याकांड में सबूताें के आधार पर पुलिस ने पटवारी की पत्नी को भी आरोपी बनाया जेल भेज दिया है। पुलिस एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पिछले दिनों पटवारी नीरजसिंह पर्ते की आरोपी पत्नी से  अनिल ने प्रेम प्रसंग के चलते भोपाल रोड पर गला रेंतकर हत्या कर दी थी।


रीवा में पिता निकला दरिंदा
रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत एक पिता ने बेटी शब्द के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। पुलिस के मुताबिक बीती रात गहरी नींद में सोते समय किशोरी से दुष्कर्म किया। जब बड़ी बेटी ने उसकी करतूत देख ली तो मारपीट की। हैवानियत के डर से चारों बहनें घर से भागकर पड़ोसी के यहां रात गुजारी।

44 लाख में सरपंच की कुर्सी
अशोक नगर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर बोली लगाकर सरपंच को चुना गया है। जिसने सबसे ज्यादा बोली लगाई है, वही अब गांववालों के अनुसार अगला सरपंच होगा। हालांकि इस प्रकार से सरपंच के चुनाव को अधिकारी नियम के विरुद्ध बताते हुए जांच करवाने की बात कह रहे हैं।

वैक्सीनेशन टीम को कलेक्टर की धमकी
ग्वालियर में वैक्सीनेशन टारगेट के टेंशन में कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह आपा खो बैठे। वह टीम पर पर बिफर गए और बोले- एक भी टीका छूट गया तो मैं फांसी पर टांग दूंगा। आदमी के खेत में पड़े रहो, उसके पैर में बैठे रहे, दिनभर उसके घर में पड़े रहो, लेकिन टीका नहीं छूटना चाहिए।

कटनी में लोकायुक्त की रेड
कटनी में नगर निगम में राजस्व निरीक्षक के पद पदस्थ राकेश श्रीवास्तव को जबलपुर लोकायुक्त टीम ने 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। राजस्व निरीक्षक ने पिता की संपत्ति में पुत्र का नाम दर्ज कराने के बदले में रिश्वत मांगी थी।


9 साल की बालिका से छेड़छाड़
सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के वाईसा मोहल्ला में किराये के मकान में रह रहे परिवार की 9 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। 50 वर्षीय मकान मालिक अश्लील वीडियो दिखाकर नाबालिग से छेड़छाड़ कर रहा था। मामला सामने आने पर नाबालिग की मां ने शिकायत की थी।

कैनेडियन बहू की उलझन होगी कम
कैनेडियन बहू को मैरिज सार्टिफिकेट के लिए बार-बार कलेक्ट्रेट के चक्कर लगवाने और पति को कनाडा न ले जा पाने के मामले ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया है। इस मामले में कलेक्ट्रेट के बाबू के रुपए मांगने और कैनेडियन बहू के परेशान करने के आरोप पर अब जिला प्रशासन को जवाब नहीं देते बन रहा है।


By - Sarag tv news
15-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.