बिना अनुमति मुख्यालय छोडने पर होगी कार्यवाही - कलेक्टर मैथिल


 

 

2131

 

सागर - कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित निर्वाचन की तैयारियों की समीक्षा बैठक में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रीति मैथिल नायक ने सभी जिला अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं और कहा हैं कि किसी भी जिला अधिकारी द्वारा बिना अनुमति के मुख्यालय छोडने पर कडी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि आवश्यक कार्य से मुख्यालय छोडने के लिए अनुमति लेकर जाए। सभी सहायक रिटर्निंग अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि सभी मतदान केंद्रों पर भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार रैंप, पेयजल, फर्नीचर, पर्याप्त रोशनी, शौचालय, हेल्पडेस्क की सुविधाएँ उपलब्ध हो।

 

उन्होंने विभागों के प्रमुखों को यह सुनिश्चित करने कहा कि सरकारी कार्यालयों के परिसरों और दीवारों पर किसी भी तरीके की राजनैतिक प्रचार सामग्री नहीं हो और न ही किसी प्रकार के फ्लैक्स बैनर लगे हो। बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देषित करते हुए कहा कि विद्युत पोल पर किसी भी प्रकार के बैनर फ्लैक्स नहीं हो यह प्रमुखतः से सुनिश्चित करें।

 

संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत एफआईआर की कार्यवाही करने में विलंब न करें। आचार संहिता उल्लंघन संबंधी शिकायतें आने पर संबंधित विभाग रिपोर्ट समय पर भेजें इसमें किसी भी प्रकार की कोताही नहीं की जाए। बैठक में नगर निगम कमिश्नर  अनुराग वर्मा, अपर कलेक्टर जीएस डाबर, जिला पंचायत सीईओ चन्द्रषेखर शुक्ला सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

By - sagar tv news

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.