व्यापारी की शिकायत पर पहुंचे विधायक ने प्रशासनिक अमले को सुनाई खरी खोटी


 

एमपी के बैतूल में व्यापारियों पर की जा रही सोशल डिस्टेंसिंग की चालानी कार्यवाई से विधायक नाराज़ हो गए। और जमकर विरोध करते हुए मौके पर ही अफसरों को खूब फटकार लगाई। विधायक निलय डागा ने अफसरों को चेतावनी दे डाली की अगर व्यापारियों को परेशान किया गया तो वे बाजार बंद करवा देंगे। इसके लिए उन्होंने सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि यहां मन की मर्जी दिल का राज चल रहा है।
दरअसल बैतूल में सरकारी अमला दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने की हिदायत के साथ मार्केट में चालानी कार्रवाई कर रहा था। जिसमें चिचोली के नायब तहसीलदार कई महिला कर्मचारी और पुलिस अधिकारी शामिल थे। जब ये अमला सीमेंट रोड पर पहुंचा तो यहां दुकानों में चालानी कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान ये जनरल आइटम की दुकान पहुंचे। लेकिन दुकानदार का कहना था कि उसकी दुकान में नियम के लिहाज से चार ही ग्राहक है। वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कर रहा है। फिर उसके खिलाफ चालान क्यो। दुकानदार ने तुरंत इसकी शिकायत कांग्रेस विधायक निलय डागा से कर दी। वो तुरंत मौके पर पहुंचे और अमले को खरी खरी सुनाना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा की बेवजह व्यापारियों का गला काट रहे वैसे ही लाकडाउन में धंदे खत्म हो गए है।
वहीँ अफसरों की मानें तो उस दुकान में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हो रहा था। उनके पास इसके फोटो और वीडियो भी है। विधायक को गलतफहमी है।--------शॉट/बाइट--------बैतूल से महेश चंदेल सागर टीवी न्यूज़।--------

 
 

By - sagar tv news

26-Aug-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.