लापता मूक-बधिर बच्चे को पुलिस ने पांच घंटे में ढूंढा, फिर टीआई ने ख्वाहिश पूरी कर जीता मासूम का दिल


 

 


एमपी के इंदौर में एक बार फिर पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है। 11 साल के एक गुमशुदा बच्चे को जब पुलिस ने खोजा तो उसने गाड़ी में बैठकर आइसक्रीम खाने की इच्छा जताई। राजेंद्र नगर थाने के टीआई ने उसकी इच्छा पूरी कर दी। टीआई ने अपने साथ उसे गाड़ी में बिठाया और आइसक्रीम खरीदकर खाने को दिया। इससे बच्चा खुश हो गया।
शहर के सुबह राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में 11 साल का बालक अपने पिता अंकित के साथ सुबह करीब 9.30 बजे सब्जी खरीदने निकला था। जिसके बाद वह लापता हो गया। पिता ने राजेंद्र नगर थाना पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने बच्चे को ढूंढने के प्रयास में जुट गई। इस दौरान आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। फुटेज के मदद से बच्चे को ढूंढ कर सही सलामत पिता को सौंप दिया गया।
इस बीच बच्चे ने अपने पिता से पुलिस की गाड़ी देख कर उसमें घूमने की जिद की और पिता ने उसे मना कर दिया। पास में खड़े एक सब इंस्पेक्टर ने यह बात सुनकर थाना प्रभारी सतीश पटेल को बताई और थाना प्रभारी ने बच्चे को पुलिस वाहन में बैठाकर उसकी घूमने की ख्वाहिश को पूरा किया। साथ ही उसे आइसक्रीम खिलाकर घर के लिए रवाना किया। जिसके बाद बच्चा काफी खुश नजर आया।


By - sagartvnews

08-Apr-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.