लड़की की बहन भी जाएगी साथ युवती के पिता की शर्तें सुनकर लड़का बोला- फिर शादी करने का क्या फायदा, दूल्हा-दुल्हन कभी नहीं बनाएंगे संबंध


 

लड़की की बहन भी जाएगी साथ युवती के पिता की शर्तें सुनकर लड़का बोला- फिर शादी करने का क्या फायदा, दूल्हा-दुल्हन कभी नहीं बनाएंगे संबंध


शादी की सारी रस्में अदा हो गई थी। दू्ल्हा अपनी दुल्हन को साथ ले जाने के लिए उतावला हो रहा था। फिर आया वो समय जिसका बारातियों को इंतजार था। विदाई को लेकर वर पक्ष तैयारी में लगा हुआ था। तभी ज्योति ने साथ जाने से मना कर दिया। दुल्हन के मुंह से मना सुनते ही हर कोई हैरान रह गया। युवती सुसराल ना जाने की रट लगाते हुए वहां से उठकर चली गई। जब दूल्हे और उसके पिता ने इसका कारण पूछा तो ज्योति के मुंह बोले पिता अनेक त्रिपाठी ने वर पक्ष के सामने तीन चौंकाने वाली शर्त रख दी, जिसे सुनकर किसी को भी अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ।


मानवेंद्र और ज्योति कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बनाएंगे।
ज्योति अपनी छोटी बहन को अपने साथ ससुराल लेकर जाएगी और उसी के साथ ही अलग कमरे में सोएगी।
इसके बाद तीसरी शर्त रखी कि मेरे आने जाने पर परिवार की तरफ से रोक टोक नहीं की जाएगी और जब भी मैं आऊंगा तो मेरे लिए अलग से कमरा होना चाहिए।
वर पक्ष पिता की तीनों शर्त सुनकर सकते में आ गया और इन सभी शर्तों को मानने से इनकार कर दिया, जिसके बाद दूल्हन ने दूल्हे के साथ सुसराल जाने से मना कर दिया और वापस अपने घर चली गई। वहीं अब यह शादी पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दूल्हा-दुल्हन कभी नहीं बनाएंगे संबंध, लड़की की बहन भी जाएगी साथ युवती के पिता की शर्तें सुनकर लड़का बोला- फिर शादी करने का क्या फायदाटी की शादी की बात आती है तो हर पिता ल्ड़के वालों से पूछता है कि क्या करता है? कितना कमाता है? सैलरी कितनी है? बेटी ससुराल में जाकर खुश तो रहेगी न? हालांकि लड़के वालों क कुछ ऐसी शर्तें ऐसी भी होती है, जिसे लड़की वाले मान लेते हैं।

इसी कारण कानूनन अपराध होने के बाद भी दहेज देने और लेने की प्रथा 21वीं सदी में भी खत्म नहीं हो पाई है। लेकिन इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। तो चलिए जानते हैं कि इस बार शादी में क्या हुआ?


bride-groom will never Have Sex मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला जिले के बरुआसागर थानान्तर्गत सिनौरा मोहल्ले का है। सिनौरा में रहने वाले मानवेंद्र सेन की शादी गुरसरांय में रहने वाली ज्योति के साथ तय हुई थी। घर में शादी की खुशी मनाई जाने लगी। आखिरकार वो दिन भी आया जब दूल्हा अपनी दु्ल्हन को लेने 6 जून को बरुआसागर स्थित मैरिज हॉल पहुंचा, हर तरफ खुशी का माहौल था।


इसी दौरान दुल्हन ने अपने मुंह बोले पिता और छोटी बहन के साथ एंट्री ली, शादी की सारी रस्में अदा की गई। पहले जयमाला हुई फिर दूल्हा-दुल्हन शादी ने सात फेरे लिए और शादी के बंधन में बंध गए।

 


By - sagar tv news

10-Jun-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.