दुल्हन को हर 15 दिन में चाहिए होता था नया लड़का, सुहागरात के बाद खुल गई पोल


 

दुल्हन को हर 15 दिन में चाहिए होता था नया लड़का, सुहागरात के बाद खुल गई पोल


अलवर के बानसूर के मीणा मोहल्ले में रहने वाले 36 साल के हरिमोहन मीणा की 3 जून को असम के माधुनी निवासी दीप्ति नाथ से शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि शादी में लड़की वालों के कहने पर सभी रस्में निभाई गईं। बताया गया कि शादी में हरिमोहन के परिवार वालों ने करीब 8 लाख रुपए खर्च कए थे। हरिमोहन मीणा ने बताया कि शादी के 15 दिन बाद ही दीप्ति भागने की फिराक में थी। उस पर उसे कई बार शक भी हुआ। 21 जून की दोपहर को एक कार उनके घर के बाहर आई और ड्राइवर ने हॉर्न दिया।

इशारा मिलते ही दीप्ति घर से दौड़ी और कार में बैठ गई। तभी अंदर से मेरा बड़ा भाई हेमराम बाहर आया, उसे अंदाजा हो गया कि दीप्ति भागने वाली है तो परिवार के लोगों को आवाज लगाई। पूरा परिवार बाहर आया और कार के आगे खड़ा हो गया. इसके बाद दीप्ति और लोयकालिता को पकड़ लिया गया और दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने जब दीप्ति से पूछताछ की गई तो सामने आया कि वह पहले से शादीशुदा है और उनके दो बच्चे हैं। उसने बताया कि लोयकालिता ही उसका पति है। जब पुलिस ने लोयकालिता से पूछताछ की तो उसने सारा आरोप लगाया कि हरिमोहन मीणा और उसके परिवार पर लगा दिया। उसने कहा हरिमोहन उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर यहां लेकर आया है।


लेकिन पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि लोयकालिता भी पहले से शादीशुदा है और उसने दीप्ति से दूसरी शादी की है। पुलिस ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इन लोगों का एक गैंग है. सिर्फ यही दो लोग इस अपराध में शामिल नहीं हैं। फिलहाल पता लगाया जा रहा है कि क्या वाकई ये दोनों अकेले इस वारदात को अंजाम देते थे या कोई और भी इनके साथ मिला हुआ है।


पुलिस ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि लोयकालिता अपनी पत्नी की 4 शादियां करवा चुका है। वहीं, हरिमोहन ने बताया कि शादी के तीन बाद परिवार को शक होने लग गया था कि दीप्ति फरार होने की फिराक में है. वह कहने लगी थी कि उसे असम जाना है, उसे मां-बाप की याद आ रही है। पता चला कि उसके माता-पिता ही नहीं है, केवल एक बहन है। वह हमेशा उसी से फोन पर बात करती रहती थ। ऐसे में भी शक गहराता गया, लेकिन, जब पकड़ में आई तो सामने आया कि वह असम में रहने वाले पति को पल-पल की अपडेट देती थी। यहां तक उसने लाइव लोकेशन भी भेजी थी।

शादियों के सीजन में जहां एक ओर सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो सामने आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लुटेरी दुल्हन के कारनामों का भी रोजाना पर्दाफाश हो रहा है। ऐसा ही एक मामला राजथान के अलवर जिले से सामने आया है, जहां एक युवक को चूना लगाने से पहले पकड़ी गई। फिलहाल पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

हरिमोहन मीणा के परिवार की कोटपूतली के पास सुंदरपुरा में रिश्तेदारी है। उन्होंने बताया कि असम की ही रहने वाली एक महिला उनकी रिश्तेदार है, जो कई साल पहले शादी करके राजस्थान आई थी। उसके पास ही दीप्ति के पति ने कॉन्टेक्ट किया था, कहा था कि आपके परिवार में हम दीप्ति की शादी करवाना चाहते है। उस रिश्तेदार को भी इन लोगों के बारे में नहीं पता था। हरिमोहन शादी से पहले दीप्ति से मिलना चाहता था इसलिए वो असम गया, वहां जाकर 15 दिन रहा। इस तरह शादी की बात बन गई। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि जिस लड़की को वह दुल्हन बना कर अपने घर ला रहा है वह तो उसे लूटने की फिराक में थी।


By - sagar tv news

27-Jun-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.