पत्नी ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट: पहली पत्नी की Instagram Reel देख रहा था, फिर ब्लेड से…


 

 

 

 

पत्नी ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट: पहली पत्नी की Instagram Reel देख रहा था, फिर ब्लेड से…

 

देर रात उनकी पत्नी ने सवाल किया कि वह अपनी पहली पत्नी की इंस्टाग्राम रील्स क्यों देख रहे हैं. इस बात को लेकर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. पति ने रखा अपना पक्ष, लेकिन मामला इतना बढ़ गया कि महिला ने अपना आपा खो दिया और ब्लेड से पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया.

 

 

 

इससे उसकी हालत बिगड़ गई और अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसे आनन-फानन में सरकारी अस्पताल ले जाया गया. यहां हालत गंभीर देख उसे बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस घटना में पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है.

आंध्र प्रदेश के एनटीआर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट दिया. उसने यह खौफनाक कदम सिर्फ इसलिए उठाया क्योंकि उसका पति अपनी पहली पत्नी की इंस्टाग्राम रील्स देख रहा था. इस घटना से इलाके के लोग सदमे में हैं.


जिले के नंदीगामा का है. यहां एक शख्स पांच साल पहले अपनी पहली पत्नी से अलग हो गया था. इसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली और 5 महीने से उसके साथ मुप्पल्ला इलाके में रह रहा था. वह इंस्टाग्राम पर पहली पत्नी की रील्स देख रहे थे. यह बात दूसरी पत्नी को बहुत नागवार गुजरी.


By - sagar tv news

23-Jul-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.