450 में नहीं मिला सिलेंडर ,तो CM की लाडलीयो ने लगाया जाम


 

मुख्यमंत्री षिवराज सिंह की घोसणा होते ही बडी संख्या में महिलाएं खाली सिलेडर लेकर गैस एजेंसी पहुंच गई। वह भी इस आस के साथ कि अब उनको साढे चार सौ रूपए में गैस सिलेंडर मिलेगा। लेकिन जब एजेंसी संचालन ने सिलेंडर देने से मना कर दिया तो वे रोड पर जाम लगाकर बैठ गई और सीएम को कोसने लगी। मामला शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा से सामने आया है। 

 

 

आपको बता दे कि बीते दिन सीएम ने लाडली बहना योजना कार्यक्रम के दौरान अपनी लाडली बहनाओं के हित मंे कई बडी घोसणाएं की थी। जिनमें एक घोसणा यह भी थी सावन माह में बहनों को साढे चार रूपए में गैस सिलेंडर मिलेगा। जब यह घोसणा सीएम ने की थी, तब महिलाएं खुष हो गई थी और इसका असर यह भी हुआ कि घोसणा के दूसरे दिन ही महिलाओं ने गैस एजेंसी पर डेरा जमा लिया।

 

पिछोर में भी ऐसा ही देखने को मिला। जब महिलाएं वहां सिलेंडर लेेने पहुंची तो उनको निराष होना पडा। उनको साढे चार सौ मंे सिलेंडर नहीं मिल सका। जिससे वे जमकर आक्रोषित हो गई और सडक पर ही हल्ला बोल दिया और उन्होंने जाम लगा दिया। एजेंसी संचालक ने उन्हें 1185 रूपए में ही सिलेंडर दिए। अब महिलाएं सीएम को यह कहकर कोस रही है कि सीएम ने उनके साथ छलावा किया। अपनी कुर्सी बचाने के लिए इस तरह का प्रलोभन महिलाओं को दिया। वे इतने सालों से सीएम है।

 

 

वे चाहते तो पहले ही लाडली बहना योजना षुरू कर सकते थे, लेकिन चुनाव पास आते ही उन्होंने यह योजना षुरू कर दी। इससे साफ जाहिर है कि यह केवल चुनावी हथकंडे है। वही, इस मामले में गैस एजेंसी के मैनेजर लोकेश लोधी ने बताया कि शासन और गैस कंपनी द्वारा अभी तक ऐसा कोई निर्देश नहीं दिया गया है कि साढे चार सौ रूपए में महिलाओं को सिलेंडर दिए जाएं।


By - sagarttvnews

28-Aug-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.