पत्नी को पति ने इस कारण लगाया ठिकाने जानिए


 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पति का किसी अन्य महिला के साथ अफेयर था, जिसका पत्नी विरोध करती थी. जिसको लेकर पति ने पत्नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया है. घटना के बाद पति फरार हो गया. पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश में जुटी हुई है.

 

दरअसल, पूरा मामला शहर के हजीरा थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली पूनम की शादी करीब 5 साल पहले जितेन्द्र उर्फ जीतू भदौरिया के साथ हुई थी. जीतू और पूनम के 4 और 2 साल उम्र के दो बेटे हैं. जितेन्द्र की एक युवती से भी दोस्ती थी. जिसके चलते पूनम और जितेंद्र में आए दिन झगड़े होते रहते थे. इसी बीच सोमवार रात को पति ने मारपीट की तो पूनम ने अपनी छोटी बहन को फोन किया.

 

पूनम के फोन के बाद छोटी बहन, भाई राघवेन्द्र, उसका दोस्त पूनम के घर पहुंच गए. जब सभी लोग घर पहुंचे तो पूनम जमीन पर पड़ी हुई थी और उसका पति जितेंद्र उसकी छाती पर बैठकर उसे मारपीट कर गला दबा रहा था. जिसके बाद परिजनों ने किसी तरह से पूनम को बचाया, लेकिन तब तक वह बेसुध हो चुकी थी. जिसके बाद भाई-बहन ने रात में पूनम को अस्पताल में भर्ती कराया. लेकर पहुंचे. जहां जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही पूनम ने मंगलवार की सुबह दम तोड़ दिया. घटना के बाद से ही पूनम का पति जितेंद्र फरार हो गया. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.


By - sagarttvnews

22-Nov-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.