पं. धीरेंद्र शास्त्री जल्द करेंगे शादी,कहा-ऐसे लेटर आ रहे बारात नहीं लाए तो .... कर लूंगी


 

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जल्द सेहरा सजाऊंगा। हम हिंदू संस्कृति के सिपाही हैं। सनातन में माता-पिता और गुरु आज्ञा से सब कुछ होता है। हमारे माता-पिता जहां भी आज्ञा देंगे वहां हम शादी करेंगे।

 

रविवार को बागेश्वर धाम के दरबार हॉल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने ये बात बताई। राम मंदिर निर्माण को उन्होंने हिंदुओं की सबसे बड़ी जीत बताया। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को करोड़ों लोगों की आस्था के आराध्य प्रभु श्रीराम भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। मैं रसगुल्ला खाकर खूब डांस करूंगा।

 

प्रण किया कि जल्द शादी कर लूं..

 

पंडित शास्त्री ने कहा कि कुछ पत्र मेरे पास आए हैं। उनमें से कुछ को मैंने छांटा और पढ़ा तो उसमें तरह-तरह की बातें लिखीं थीं। एक में धमकी लिखी थी कि अगर आप बारात लेकर नहीं आएंगे तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। तरह-तरह कि इमोशनल बातें लिखी थीं।

 

मैंने इस बारे में अपनी टीम को बताया और दो दिन पहले एक वीडियो जारी किया है। इसमें कहा कि इस तरह का कोई भी कृत्य न करें। कई प्रपंचों को बढ़ता देखकर मैंने सोचा कि साधु को बर्बाद करना बहुत सस्ता है। इसलिए हमने प्रण लिया कि जल्द ही हम शादी कर लें। जल्दी ही सेहरा सजाने वाला हूं। हालांकि उन्होंने तारीख का जिक्र नहीं किया।

 

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रविवार को दरबार हॉल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में शादी करने की बात कही। उन्होंने कई और मुद्दों पर भी बात की।

रामलला के विराजित होने पर महात्माओं को रसगुल्ला खिलाऊंगा

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि 22 जनवरी को जब झुग्गी झोपड़ी से उठकर भव्य मंदिर में रामलला विराजमान होंगे। मेरे मन में तो आ रहा है कि उस दिन महात्माओं को रस्गुल्ला खिलाऊं, खुद खाऊं और फिर जय श्री राम वाला गीत बजाकर डांस कर लिया जाए। इससे लाख गुणा ज्यादा प्रसन्न हमारे वीर हनुमान जी होंगे।

 

कन्या विवाह कराएंगा बागेश्वर धाम

 

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बागेश्वर धाम 1 से 8 मार्च के बीच कन्या विवाह कराएंगा। हर साल की तरह पंचम कन्या महोत्सव होगा। इस बार उपहार में घर गृहस्थी के सामान के साथ एक बाइक भी दी जाएगी। 1 से 8 मार्च के बीच 108 कुंडीय अतिविष्णु महायज्ञ भी किया जाएगा। जो भारत के अमर जवान शहीदों को समर्पित होगा।


By - sagarttvnews

25-Dec-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.