Girlfriend को पास करवाने लड़की बनकर एग्जाम देने गया प्रेमी, पकड़ा गया


 

Girlfriend को पास करवाने लड़की बनकर एग्जाम देने गया प्रेमी, पकड़ा गया

Girlfriend को पास करवाने
प्रेमी बना लड़की, बुरा फंसा

प्यार जो कराये वो कम है और कई बार प्यार ऐसा कुछ भी करा देता है की आप सोच भी नहीं सकते। और शायद इसलिए कहा जाता है की प्यार में लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. ऐसे ही प्यार की परवानगी की एक दिलचस्प घटना देखने मिली। जिसे जिसने जिसने सुना वो हैरत में पड़ गया।

कहते हैं प्यार और जंग में सब कुछ जायज है, लेकिन पंजाब के फरीदकोट के एक प्रेमी ने शायद इस लाइन को कुछ ज्यादा ही सीरियस से ले लिया। इस प्रेमी की दीवानगी के बारे में जानकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. दरअसल, हाल ही में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका का रूप बदलकर उसकी जगह एग्जाम देने पहुंच गया। लेकिन हाय रे उसकी किस्मत पकड़ा गया और उसकी यह कोशिश महज तमाशा बनकर रह गई ।

तूल पकड़ता ये मामला 7 जनवरी का बताया जा रहा है.पंजाब के कोटकपूरा (Kotkapura) के डीएवी पब्लिक स्कूल में बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज द्वारा आयोजित स्वास्थ्य कार्यकर्ता परीक्षा में अंग्रेज सिंह नाम का एक युवक शेव करवा कर, बाकायदा सलवार सूट पहन कर, लिपस्टिक makeup करके, नकली बिग उसपर टोपा पहने एक दम लड़की बनकर अपनी प्रेमिका की जगह परीक्षा देने पहुंच गया। इसके पास इसकी गर्लफ्रेंड परमजीत के नाम और अपनी फोटो के फर्जी वोटर आईडी और आधार कार्ड भी थे । लेकिन इसके बाद भी एग्जाम हॉल में जब बोयमेट्रिक पर इसने अंगूठा लगाया और वो मैच नहीं हुआ तो ये पकड़ा गया। युवक की मानें तो वह सिर्फ अपने अपनी गर्लफ्रेंड को परीक्षा में पास करवाना चाहता था, लेकिन इसके लिए भिड़ाया गया भयंकर दिमाग ही उसकी चोरी का कारण बन गया.

इस युवक पर FIR दर्ज कर ली गयी है। इस अजीबोगरीब मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है. कोई इस मामले पर मौज ले रहा है, तो कोई प्रेमी की पीड़ा को समझते हुए प्यार की परिभाषा का वास्ता दे रहा है.लेकिन ज्यादा तर लोग कह रहे है की गर्लफ्रेंड को एग्जाम में पास कराने के लिए इतना बड़ा रिस्क कौन लेता है भला.


By - sarju patel sagar tv news - stvn india

18-Jan-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.