एएसआई के बेटे के विवाह में चोरों की सेंध। मेहमानों के बीच हो गया कांड। सीसीटीवी में दिखा चोर


 

आदमी के साथ-साथ अब पुलिस भी चोरों से सुरक्षित नहीं रही। ग्वालियर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक एएसआई के बेटे की शादी हो रही थी। एएसआई की पत्नी स्टेज पर दूल्हे बने बेटे को आशीर्वाद देने लगीं। इतने में ही चोर ने उनका गहनों और रूपयों से भरा पर्स पार कर दिया। पर्स में करीब 2 लाख रूपए का माल रखा था। शातिर चोर सीसीटीवी कैमरे में चोरी करते दिख रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। दरअसल घटनाक्रम इंदरगंज जीवायएमसी गार्डन का है। यहां पर शहर के अल्कापुरी स्थित नटराज इस्टेट निवासी असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह चौहान के बेटे अनिल सिंह की शादी थी।

 

जिसका रिसेप्शन दो दिन पहले इंदरगंज स्थित जीवायएमसी क्लब के गार्डन से था। शादी समारोह में आने वाले मेहमानों में शैलेन्द्र चौहान व्यस्त रहे। जबकि शादी में आने वाला व्यवहार और गहने उनकी पत्नी मनीषा चौहान के पास थे। उन्होंने अपने पर्स में यह सामान रख लिया था। रात करीब 10ः30 बजे जब मनीषा चौहान स्टेज पर मेहमानों को अटेंड कर रही थीं तो उन्होंने पर्स कुर्सी पर रख दिया और पास बैठीं रिश्तेदार से निगरानी करने के लिए कहा। इसी समय आसपास ही घूम रहा बच्चा चोर गिरोह का सदस्य पर्स उठाकर बाहर निकल गया। जब कुछ ही मिनट बाद मनीषा लौटीं तो देखा कि पर्स चोरी हो चुका है।

 

उन्होंने तत्काल सभी को बताया तो वहां हंगामा की स्थिति बन गई और शादी के महौल में रंग में भंग पड़ गया। तत्काल शैलेन्द्र सिंह चौहान हरकत में आए और इंदरगंज थाना को सूचना दी। पुलिस ने जब वहां पर लगे कैमरे खंगाले तो वारदात को अंजाम देता हुआ बच्चा चोर कैद हुआ है। यह अचलेश्वर रोड की ओर से आया था। इसके पीछे एक युवक भी चल रहा है। जो कई जगह दिखा है। आशंका है कि बच्चा चोर के साथ यह युवक भी था। वारदात से पहले अपना कोट उतारकर हाथ में ले लिया था।

 

जिससे पर्स लेकर कोट की आड़ में वहां से निकल सके। यह पहला मौका नहीं है जब शादी में बच्चा चोर गिरोह ने हाथ साफ किया हो। इसके पहले प्रदेश में इस तरह की सैकड़ों वारदातें सामने आ चुकी हैं। पुलिस इन वारदातों पर लगाम कसने में नाकाम साबित हुई है। फिलहाल चोरी की घटना के शिकार हुए एएसआई शैलेन्द्र सिंह लोगों को जागरूक करने में लग गए हैं। उन्होंनेे अपील की है कि वह शादी में कोई भी खर्चा कम कर लें लेकिन सुरक्षा पर खर्च जरुर करें। माइक पर बार.बार इस तरह की वारदात से एनाउंसमेंट करवाते रहें। जिससे सभी लोग अलर्ट रहें।


By - sagarttvnews

29-Jan-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.