इलेक्ट्रॉनिक दुकान में पहुंची जीएसटी विंग की टीम। स्टॉक का चल रहा मिलान।


 

मध्यप्रदेश के छतरपुर में मगलवार को सतना जीएसटी कार्यालय की टीम ने अचानक छापामारी की। 22 सदस्यीय टीम ने नौगांव रोड स्थित व्यापारी देवेंद्र जैन की फर्म पुष्पांजलि इलेक्ट्रॉनिक पर छापा मारा था। जीएसटी विंग को व्यापारी   के यहां से महानगरों से इलेक्ट्रॉनिक सामान के व्यापार की शिकायत मिली थी। 

इसलिए जीएसटी चोरी के संबंध में जांच पड़ताल की कार्रवाई की गई। अचानक से जीएसटी विंग की छापेमारी से व्यापारियों में हड़कंप मच गया। कई दुकानदार दुकानों में ताले डालकर यहां—वहां हो गए। जीएसटी टीम में शामिल असिस्टेंट कमिश्नर विवेक कुमार दुबे ने बताया कर चारी के मामले में जांच लगातार जारी रहेगी। कुल कितनी चोरी है इस संबंध में फिलहाल पूरी जानकारी एकत्रित नहीं हो सकी है। प्रथम दृष्टया दस्तावेज में सामान की एंट्री और मौके पर सामान की उपलब्धता में

 

काफी अंतर पाया गया है। टीम को संदेह है की फार्म के द्वारा जीएसटी चोरी की जा रही थी। उन्होंने बताया की पूरी जांच बुधवार तक हो सकती है। फिलहाल सभी बिंदुओं को सूचीबद्ध किया जा रहा है। जो भी कमी पाई जाती है उस के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। टीम में असिस्टेंट कमिश्नर दिलीप सिंह, अनिल बनाफर सहित सतना, छतरपुर के कर्मचारी शामिल रहे। टीम ने देर तक फर्म के भीतर रहकर स्टॉक मिलान की कार्रवाई की है। 


By - sagarttvnews

31-Jan-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.